Perfect Blue Movie Hindi Subbed (720p HD)

Perfect Blue Movie Hindi Subbed
Perfect Blue Movie Hindi Subbed 


Movie Series Info


Name : Perfect Blue
GENRE : Animation, Drama, Mystery, Fantasy, Horror
Language : Jap (Hindi subtitles)
Released Date: 5 August, 1997
Quality : 720p
Size : 500 MB

Subbed by : VEGITARD, LAWLIET


Credit: TPX

Perfect Blue Movie Plot : J- पॉप आइडल ग्रुप CHAM! पिछले दो साल अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए बिताए हैं। अफसोस की बात है, सभी अच्छी चीजें समाप्त होनी चाहिए और CHAM! इसके एक सदस्य, मीमा किरिगो को देखना चाहिए, अपने अभिनय करियर को आगे बढ़ाने के लिए समूह छोड़ दें। जबकि मिमा की पसंद को मिश्रित प्रतिक्रिया मिली है, उन्हें उम्मीद है कि उनके प्रशंसक उनका समर्थन करना जारी रखेंगे।

हालाँकि, समूह से निकलने के बाद मीमा का जीवन काफी हद तक बदलने लगता है। अपनी पॉप-आइडल छवि को बहाने के लिए, वह एक क्राइम ड्रामा श्रृंखला में एक भूमिका निभाती हैं, और एक अभिनेत्री के रूप में उनका करियर धीरे-धीरे मीमा और उनके प्रबंधक, रूमी हिदाका दोनों के लिए अधिक मांग और कर बन जाता है। 

मीमा की बढ़ती बेचैनी को जोड़ने के लिए, एक जुनूनी प्रशंसक जो यह स्वीकार करने में असमर्थ है कि मीमा ने एक निर्दोष मूर्ति छोड़ दी है, उसे डगमगाना शुरू कर देता है; एक नई अनाम वेबसाइट जटिल विस्तार के साथ उसके जीवन को प्रतिरूपण करने लगती है; और चाम! भी उसके बिना बेहतर करने के लिए प्रतीत होता है। एक-एक करके, प्रत्येक परेशान विकास मीमा को तेजी से अनियंत्रित हो जाता है और वास्तविकता को कल्पना से अलग करने में असमर्थ हो जाता है

Download Links  

Post a Comment

Previous Post Next Post