THE LEGEND OF KORRA ENGLISH DUBBED ALL EPISODES DOWNLOAD FREE

 Download THE LEGEND OF KORRA ENGLISH DUBBED ALL EPISODES DOWNLOAD FREE [Anime TV Series] Based on Anime Hindi Dubbed. This Series/Movie Available in English Dubbed Dual Audio. with Google Drive High Speed Download Link.

THE LEGEND OF KORRA ENGLISH DUBBED ALL EPISODES DOWNLOAD FREE
THE LEGEND OF KORRA ENGLISH DUBBED ALL EPISODES DOWNLOAD FREE

Series Info: 


Name: The Legend Of Korra


Genre: Action | Adventure | Comedy | Drama | Sci-fiction


Season: 4


Language: English Dubbed


Quality: 720p


Size: 150MB-250MB


The Legend Of Korra Storyline: 

पहला सीज़न, बुक वन: एयर, कोरा को रिपब्लिक सिटी में ले जाता है, अवतार आंग के बेटे तेनजिन से एयरबडिंग सीखने के लिए। वह भाइयों बोलिन और माको के साथ एक समर्थक झुकने वाली टीम में शामिल हो जाती है, और एक प्रमुख इंजीनियरिंग निगम के उत्तराधिकारी आसामी सातो के साथ दोस्ती करती है। महत्वाकांक्षी राजनेता टार्लोक कोर्रा को "इक्वालिस्ट्स" के विरोधी-उथल-पुथल से लड़ने के लिए उकसाता है, जो नकाबपोश अमोन के नेतृत्व में है, जो अपनी क्षमताओं का बेंडर्स स्ट्रिप करता है। कोर्रा और उसके दोस्त, पुलिस प्रमुख लिन बीफॉन्ग द्वारा सहायता प्राप्त, एमोन को एक जलबिन्दु के रूप में और तारालोक के भाई के रूप में दिखाते हैं, जो इक्वालिस्टों के तख्तापलट को समाप्त करते हैं।

दूसरे सीज़न में, बुक टू: स्पिरिट्स, उत्तरी जल जनजाति के प्रमुख कोर्रा के चाचा Unalaq, दक्षिणी जनजाति में शक्ति को जब्त कर लेते हैं। जहाँ कोरा के दोस्त उनाकल के खिलाफ समर्थन चाहते हैं, वहीं कोर्रा पहले अवतार वान को सीखता है, जिसने अपनी आत्मा को प्रकाश, राव, की भावना के साथ, वहातु को अंधेरे की कैद में कैद कर लिया था। Unalaq हारमोनिक कन्वर्जेंस के दौरान Vaatu को मुक्त करता है, ग्रहों की एक decamillennial संरेखण, और उसके साथ एक अंधेरे अवतार बनने के लिए एकजुट करता है। Unalaq को हराने के बाद, कोर्रा भौतिक दुनिया और आत्मा की दुनिया के बीच खुले पोर्टलों को छोड़ने का विकल्प चुनता है, जिससे आत्माओं और मनुष्यों के एक नए सह-अस्तित्व की अनुमति मिलती है।

तीसरे सीज़न, बुक थ्री: चेंज, शुरू होता है क्योंकि नॉनबेंडर्स हार्मोनिक कन्वर्जेंस, और तेनज़िन, कोर्रा के परिणामस्वरूप एयरबेंडिंग पावर विकसित करना शुरू करते हैं, और उनके दोस्त विलुप्त हो चुके एयर नोमैड्स को फिर से स्थापित करने के लिए उन्हें भर्ती करने का प्रयास करते हैं। एक नया एयरबेंडर जहीर है, जो अराजकतावादी लाल लोटस समाज का नेता है। रेड लोटस पृथ्वी रानी को मारता है, उसके राज्य को अराजकता में फेंक देता है, और उसे मारने और अवतार चक्र को समाप्त करने के प्रयास के लिए कोरा पर कब्जा कर लेता है। कोर्रा के दोस्तों और नए एयरबेंडरों द्वारा उन्हें हराया जाता है, लेकिन कोर्रा गंभीर रूप से घायल हो जाता है और मनोवैज्ञानिक रूप से आघात पहुंचाता है।

अंतिम सीज़न, बुक फोर: बैलेंस, तीन साल बाद होता है। कोर्रा धीरे-धीरे अपने मानसिक और शारीरिक आघात से उबर जाती है। मेटलब्रेंडर कुवीरा, खंडित पृथ्वी साम्राज्य को फिर से सौंपने के लिए, खुद को नए, सत्तावादी "पृथ्वी साम्राज्य" का प्रमुख घोषित करता है। कुवीरा एक स्पिरिट-पावर्ड सुपरवीपॉन बनाता है और रिपब्लिक सिटी को जीतने का प्रयास करता है। जब कोर्रा और उसके दोस्त कुविरा को हराते हुए हथियार को नष्ट करते हैं, तो विस्फोट आत्मा विश्व के लिए एक और पोर्टल बनाता है। यह श्रृंखला पूर्व पृथ्वी साम्राज्य के लिए लोकतंत्र की संभावना के साथ समाप्त होती है, क्योंकि कोर्रा और असामी आत्मा की दुनिया में छुट्टी के लिए एक साथ निकलते हैं।

The Legend Of Korra English Dubbed Episodes 


The Legend Of Korra Season 1


Book 1: Air




Episode 2:  A Leaf in the Wind"


Episode 3: The Revelation








Episode 7: The Aftermath


Episode 8: When Extremes Meet


Episode 9: Out of the Past


Episode 10: Turning the Tides




Episode 12: Endgame


Legend of Korra Book 2: Spirit


Episode 1: Rebel Spirit


Episode 2: The Southern Lights


Episode 3: Civil Wars, Part 1


Episode 4:  Civil Wars, Part 2


Episode 5: Peacekeepers


Episode 6: The Sting


Episode 7: Beginnings, Part 1


Episode 8: Beginnings, Part 2


Episode 9: The Guide


Episode 10: A New Spiritual Age


Episode 11: Night of a Thousand Stars


Episode 12: Harmonic Convergence


Episode 13: Darkness Falls


Episode 14: Light in the Dark

 



Post a Comment

Previous Post Next Post