The Last : Naruto the Movie HINDI Dubbed Download HD

Download The Last : Naruto the Movie HINDI Dubbed Download HD [Anime TV Series] Based on Anime Hindi Dubbed. This Series/Movie Available in Hindi Dubbed Dual Audio. with Google Drive High Speed Download Link.

Movie Info:- 


Name: The Last : Naruto the Movie


Genre: Action, Super Power, Romance, Martial Arts, Shounen


Language: Hindi Dubbed 


Release Date: 6, December 2014


Quality: 720p | 480p | 720p


Size: 


DUBBED BY: Anime DubTube



The Last : Naruto the Movie HINDI Dubbed Storyline:

चौथे महान निंजा युद्ध के अंत के दो साल बीत चुके हैं। कोनोहागक्यूर शांति और सद्भाव की स्थिति में बना हुआ है - जब तक छठी होकेज काकाशी हाटक नोटिस नहीं करता कि चंद्रमा खतरनाक रूप से पृथ्वी के करीब पहुंच रहा है, ग्रह के विनाश का खतरा पैदा कर रहा है।

गंभीर परिणाम के बीच, कोनोहा पर एक नई बुराई, टोनेरी ओसुतुस्की द्वारा आक्रमण किया जाता है, जो अचानक हिनता ह्युगा की छोटी बहन हनाबी का अपहरण कर लेती है। काकाशी ने एक कुशल निनजा टीम को भेजा जिसमें नार्वे उज़ुमाकी, सकुरा हारुनो, शिकमारु नारा, साई और हिनाटा शामिल थे, जो हनेबी को टोनेरी के शैतानी शिकंजे से छुड़ाने के प्रयास में थे। हालांकि, उनके मिशन के दौरान, टीम को कई बाधाओं का सामना करना पड़ता है जो उन्हें चुनौती देते हैं, उनके प्रयासों को नाकाम करते हैं।

उसके अपहरण के साथ, एक दूसरे के साथ टीम के रिश्तों का परीक्षण किया जाता है, और दुनिया विनाश के कगार पर पहुंच जाती है, उन्हें अपने ग्रह की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए समय के खिलाफ दौड़ लगानी चाहिए। इस बीच, जैसा कि लड़ाई में कहा गया है, नारुतो को उससे कहीं ज्यादा लड़ने के लिए प्रेरित किया जाता है, जितना उसने कभी सोचा था - प्यार

Download Links

 

720p

360p

Join Our Telegram Channel For Latest Updates

Post a Comment

Previous Post Next Post